चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और झटका, व्यक्तिगत कारणों से भारत लौटे सुरेश रैना

नई दिल्ली। आईपीएल के तेरहवें संस्करण की शुरुआत से पहले ही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और झटका लगा है। टीम में कोरोना फैलने के बाद सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना स्वदेश लौट आए हैं। रैना इस सीज़न आईपीएल नहीं खेल सकेंगे। 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुरेश रैना के आईपीएल में अनुपस्थिति की जानकारी दी है। टीम के सीईओ केएस विश्वनाथन के हवाले से यह बयान जारी करते हुए बताया है कि रैना व्यक्तिगत कारणों की वजह से भारत लौट आए हैं, और आईपीएल के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। ऐसे हालत में टीम रैना और उनके परिवार के साथ है। हालांकि रैना आखिर किस वजह से भारत लौटे हैं, यह भी स्पष्ट नहीं है। लेकिन सीईओ के बयान से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि रैना के परिवार में ही किसी करीबी का निधन हो गया है।

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के एक भारतीय गेंदबाज और दस स्पोर्ट स्टाफ को कोरोना का संक्रमण हो गया है। जिस वजह से टीम का क्वारंटाइन पीरियड एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर लसिथ मलिंगा भी यूएई नहीं गए हैैं। मलिंगा के पिता की तबीयत खराब होने के चलते उन्होंने कुछ दिन श्रीलंका में ही रहने का फैसला किया है। हालांकि यह उम्मीद जताई जा रही है कि मलिंगा आईपीएल के मध्य में मुंबई इंडियंस से जुड़ जाएंगे।

Leave a Reply