युवक से मारपीट के बाद गुना के मधुसूदनगढ़ कस्बे में तनाव, पुलिस पर हुआ पथराव

0

युवक के परिजन का आरोप- थाने में भी पीटा, पुलिस ने देरी से लिखी रिपोर्ट।

जिले के मधुसूदनगढ़ कस्बे में गुरुवार शाम को एक युवक के साथ समुदाय विशेष के लोगों ने मारपीट कर दी। युवक अपने घर से सब्जी लेने गया था, तभी यह विवाद हुआ। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। साथ ही, पुलिस पर पथराव भी किया। घायल युवक को देर रात इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

घायल युवक रोहित सेलर पुत्र सुंदरलाल उम्र 19 वर्ष निवासी राजीव नगर के परिजन पूरन सेलर ने बताया कि रोहित अपने घर से सब्जी लेने के लिए हुकुम मार्केट गया था, तभी वहां एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों से उसकी बहस हो गई। कुछ ही समय मे उसी समुदाय के कई अन्य लोग एकत्रित हो गए। इन सभी लोगों ने रोहित के साथ जमकर मारपीट की।

पूरन सेलर का आरोप है कि जब घटना की शिकायत करने थाने पहुंचे तो वहां भी लोग आ गए और पुलिस के सामने फिर से पीटा। इसके बाद रोहित के समर्थन में भी लोग एकत्रित हुए और थाने का घेराव किया।

दो समुदायों से जुड़े लोगों में विवाद की जानकारी लगते ही कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी राजेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गये। जब यह अधिकारी लोगों को समझा रहे थे, तभी वहां से भीड़ को पुलिसकर्मियों ने खदेड़ना चाहा, जिसके बाद लोगों ने गलियों में जाकर पथराव कर दिया।

Leave a Reply