मप्र आईएएस अफसरों के तबादले, स्वान के एमडी बने मीणा, हिमांशु को सौंपी इंदौर जिला पंचायत सीईओ की जिम्मेदारी

0

राज्य सरकार ने गुरुवार को चार आईएएस अधिकारियों व चार राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को इधर से उधर किया। छतरपुर जिला पंचायत (जिपं) के सीईओ हिमांशु चंद्र को इंदौर जिला पंचायत का सीईओ व अपर कलेक्टर पदस्थ किया गया है। इसी तरह बुरहानपुर जिला पंचायत के सीईओ किरोड़ी लाल मीणा को स्टेट वाइड एरिया नेटवर्क (स्वान) का एमडी व विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग का उप सचिव बनाया गया है। स्वान के एमडी फ्रेंक नोबल ए को अपर कलेक्टर बालाघाट व राजस्व विभाग में उप सचिव उमा माहेश्वरी आर को बालाघाट जिला पंचायत का सीईओ बनाया गया है।

शासन ने जीएडी पूल में उप सचिव जितेंद्र सिंह चौहान को उज्जैन का अपर कलेक्टर बनाया है। साथ ही स्मार्ट सिटी उज्जैन के सीईओ का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है। इंदौर जिला पंचायत के सीईओ रोहन सक्सेना को इंदौर में औद्योगिक केंद्र विकास निगम का कार्यकारी संचालक पदस्थ किया गया है।

जीएडी पूल में अवर सचिव अभिषेक गेहलोत को रतलाम का संयुक्त कलेक्टर और जीएडी पूल में ही उप सचिव अमर बहादुर सिंह को जिला पंचायत छतरपुर का सीईओ बनाया गया है। गेहलोत को 21 अगस्त को ही भोपाल का संयुक्त कलेक्टर बनाया गया था। इस आदेश को संशोधित कर दिया गया।

Leave a Reply