मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थक ने अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य को दी धमकी

0

अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नूरी खान ने दर्ज करवाई एफआईआर, मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का विरोध किया तो समर्थक ने दी धमकी

बदनावर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के पहले राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए नेताओं को फिर से चुनाव लड़ना है और उनका अपने हो क्षेत्र में विरोध हो रहा है। इस विरोध से परेशान नेता और उनके समर्थक अब धमकियां देने लगे हैं। ताज़ा मामला बदनावर का है जहां मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थक ने अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य नूरी खान को धमकी दी है। 

उज्जैन के नानाखेड़ा थाने में दर्ज एफआईआर में नूरी खान ने कहा है कि मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के समर्थक शाकीर पटेल ने उन्हें तीन बार फोन कर धमकी दी है।

अपनी शिकायत में नूरी खान ने कहा है कि फोन करने वाले ने खुद को मंत्री दत्तीगांव का समर्थक शाकिर पटेल बताया। उसने कहा कि नूरी खान ने मंत्री की समाज में बुराई की है। हम यदि विरोध करते तो नूरी खान बाहर भी नहीं निकल पाती। फोन करने वाले ने नूरी खान को जान से मारने की धमकी भी दी।

इस पर प्रतिक्रिया में कांग्रेस ने कहा है कि प्रदेश में शिवराज सिंह का जंगलराज अब राक्षसराज बन रहा है।ग़ौरतलब है कि शिवराज सरकार में उद्योग मंत्री व बीजेपी नेता राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को अपने विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीणों का विरोध भी झेलना पड़ा था। सोशल मीडिया पर दत्तीगांव का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें स्थानीय लोग उनके सामने वापस जाओ जैसे नारे लगा रहे हैं। ये लोग उनके कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में जाने से नाराज हैं। 

इसके पहले मुरैना में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गिर्राज दंडोतिया को स्थानीय जनता का विरोध झेलना पड़ा था। मुरैना के दिमनी विधानसभा क्षेत्र के दतहरा पंचायत में मंत्री गिर्राज दंडोतिया को जनता गांव में घुसने तक नहीं दिया था। दतहरा की जनता ने राज्य मंत्री दंडोतिया के खिलाफ ‘गद्दार वापस जाओ’ के नारे लगाए।   इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वायरल वीडियो में मंत्री लोगों को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। मंत्री पद का रौब झाड़ते हुए दंडोतिया कह रहे हैं ‘मैं तुम्हें झूठे केस में फंसा दूंगा, मैं मंत्री हूँ मध्य प्रदेश शासन में।’

Leave a Reply