टिकट के लिए 50 लाख देने वाले ऑडियो का हिसाब दें सिंधिया

ग्वालियर। बीजेपी के महा सदस्यता अभियान के बाद पोल खोल कार्यक्रम में जुटे कांग्रेस नेताओं ने भ्रष्टाचार के  मामले में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से जवाब मांगा है। पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया के ख़ास समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। सिंधिया को उनसे पूछना चाहिए कि वह पैसा कहां हैं? कुछ समय पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस नेत्री अनिता जैन ने सिंधिया को विधानसभा टिकट के लिए 50 लाख रुपए देने की बात कही थी। महिला नेत्री ने पैसे एडवांस देने का जिक्र भी किया था। सिंधिया ने कभी इसका खंड़न नहीं किया। इस मामले की जांच की जाए।

डॉ गोविंद सिंह ने यह बात मीडिया से चर्चा में कही।उनके साथ विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष एनपी प्रजापति, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जयवर्धन सिंह आदि नेता मौजूद थे। ये सभी नेता कांग्रेस के पोल खोल अभियान के लिए जुटे थे। मगर प्रशासन ने आयोजन की अनुमति नहीं दी।कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात के बाद सभी नेताओं ने मीडिया से बात की। शिंदे की छावनी स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में गोविंद सिंह ने कमलनाथ से भ्रष्टाचार का हिसाब माँगने पर खुद ज्योतिरादित्य सिंधिया से उनके समर्थकों पर लगे आरोपों का हिसाब देने के लिए कहा।

उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया से उस वायरल ऑडियो का भी हिसाब मांगा जिसमें कथित रूप से अनिता जैन नामक महिला को टिकट देने की बात थी। अशोकनगर से उसे टिकट नहीं मिल पाया था। महिला इस ऑडियो में किसी अग्रवाल नाम के शख्स को 50 लाख रुपये देने की बात कर रही है। ऑडियो की शुरुआत में अनिता पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रणाम करती है। उसके बाद उधर से सिंधिया कहते हैं कि सॉरी अनिता इस बार मैं कुछ नहीं करवा पाया। इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया आश्वासन देते हैं कि तुम चिंता नहीं करो। मुझे मालूम है, हमारी सरकार बनेगी। मैं तुम्हारी पूरी रखवाली करूंगा। पूरा न्याय और सम्मान दिलवाऊंगा। डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया को इस बारे में भी बोलना चाहिए। 

Leave a Reply