बुरहानपुर में दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या, पड़ोसी दुकान संचालक ने दरांते से किए 5-6 वार

0
  • घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की, आपसी रंजिश में युवक ने वारदात को अंजाम दिया
  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद सरेंडर करने थाने पहुंचा, पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया

बुरहानपुर में साेमवार काे दिनदहाड़े पड़ोस के दुकान संचालक ने आपसी रंजिश के चलते ऑइल व्यापारी की दरांते से हमला कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। व्यापारी पर युवक ने दराते से पांच से छह वार किए, जिससे व्यापारी जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, मदद नहीं मिलने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की है। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लहूलुहान शव को पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

घटना सोमवार सुबह 10.30 बजे हुई। इंदौर डिस्पोजल हाऊस संचालक सैय्यद मकसूद अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। पड़ोसी दुकान संचालक यूसुफ पिता अयूब अचानक वहां आया और दरांते से हमला करने का प्रयास किया। मकसूद बचने के लिए उठे, लेकिन यूसुफ ने उन्हें पकड़ लिया और पांच से छह बार उस पर वार किए। हमला के बाद लहूलुहान मकसूद माैके पर ही गिर गए और तड़पने लगे, लेकिन उनकी किसी ने सहायता नहीं की। सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। हमला करने के बाद यूसुफ ने कोतवाली थाने में सरेंडर कर दिया। इस पूरे मामले की कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हमला होने के समय बस स्टैंड पर दुकानें खुल ही रही थीं। हत्या होने के बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात हो गया, इससे लोग डर गए और क्षेत्र में चहल-पहल कम हो गई। मृतक और हत्यारे की दुकान आसपास ही है और दोनों ऑइल का व्यापार करते हैं।

Leave a Reply