ग्वालियर चंबल-अंचल में मिले 122 नए मरीज, अब तक 7593

0

कोरोना संक्रमण के शिकार तीन लोगों की रविवार-सोमवार की रात इलाज के दौरान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में मौत हो गई। मरने वालों में डबरा निवासी निशा (22), जीवाजीगंज निवासी रमेशचंद्र गुप्ता (67) आैर माधवगंज निवासी अनीशा पत्नी अब्दुल वाहिद (60) शामिल हैं। इन्हें कोरोना होने पर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था,जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उधर जीआरएमसी की वायरोलॉजिकल लैब, प्राइवेट लैब हुई जांच में 83 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें से वायरोलॉजिकल लैब की जांच में 64 मरीज और बाकी प्राइवेट लैब की जांच में संक्रमित निकले हैं। जबकि हालत सुधरने पर 104 मरीजों को डिस्चॉर्ज कर दिया गया है।

शिवपुरी: मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सहित 20 नए पॉजिटिव

जिले में सोमवार को 20 नए पॉजिटिव मिले। इनमें भोपाल से लौटे मेडिकल कॉलेज शिवपुरी के डॉक्टर और उनके भाई भी शामिल हैं। कोलारस में एक ही परिवार में छह लोग कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें 11 साल का बच्चा भी है। इससे पहले 15 अगस्त को इसी परिवार में दंपती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिले में अब कोरोना मरीजों की संख्या 582 हो चुकी है जिसमें 201 एक्टिव केस हैं।

श्योपुर: 5 पुलिसकर्मियों सहित 9 पॉजिटिव मिले, अब तक 368
जिले में सोमवार को जारी 221 सैंपल की रिपोर्ट में 9 नए पॉजिटिव मिले हैं। इनमें पांच पुलिसकर्मी शामिल हैं। तीन पुलिसकर्मी पुलिस कंट्रोल रूम और दो पुलिस लाइन में पदस्थ हैं। वहीं बोहरा बाजार में रहने वाले युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 368 पर पहुंच गया है।

मुरैना: सिविल सर्जन दफ्तर के दो बाबू सहित 3 संक्रमित
जिले में तीन नए काेरोना पॉजिटिव मिले। जीआरएमसी ग्वालियर से आई रिपोर्ट में एक आैर जिला अस्पताल में एंटीजन जांच में सिविल सर्जन ऑफिस में पदस्थ दो बाबू संक्रमित मिले हैं।

Leave a Reply