औचक निरीक्षण!! सुबह 4 बजे मंत्री तोमर पहुंचे मोहल्लों में

0

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रविवार को सुबह चार बजे ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के हजीरा, किलागेट और सागरताल की काॅलोनियों में नंगे पैर घूमकर हालातों का जायजा लिया। उन्हें अमृत योजना के तहत डाली गई पानी की लाइन में कई जगह टोटियां नहीं मिलीं। इस वजह से पीने का पानी नालियों में बह रहा था। मंत्री ने लोगों कोे दरवाजा खटखटाकर जगाया। उनसे पूछा कि पानी गंदा तो नहीं आ रहा है।

अधिकांश जगह पानी की समस्या से लोगों ने मना कर दिया। यहां से मंत्री माता मंदिर पहुंचे। यहां के लोगों काे उठाकर पूछा कि पानी गंदा तो नहीं आ रहा है। यहां जब नल चालू किया तो पानी गंदा आ रहा था। साथ ही सागरताल के पास की लाइन में भी यही समस्या मिली। मंत्री ने वहीं से नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारियों को फोन लगाकर समस्या का निदान करने काे कहा। ताेमर बीती रात भोपाल से आकर रात 3 बजे प्लेटफार्म पर उतरे। यहां से वे पूर्व पार्षद चंदू सेन के साथ सीधे लधेड़ी स्थित माता का मंदिर, बाबा कपूर दरगाह और सागरताल के मोहल्ले में पहुंचे।

…और पूछा, मैं घूम रहा हूं किसकी गश्त है
पैदल-घूमकर मंत्री सुबह चार बजे लोगों को उठाकर समस्या सुन रहे थे, लेकिन पुलिस का गश्ती दल कहीं भी नजर नहीं आया। इस पर मंत्री ने एडिशनल एसपी को फोन लगाया। उन्होंने कहा कि मैं सड़क पर काफी समय से घूम रहा हूं। क्षेत्र में मुझे कहीं भी गश्ती दल नजर नहीं आया। इसके थोड़ी ही देर बाद पुलिस का एक गश्ती वाहन वहां पहुंच गया।

Leave a Reply