फेक होर्डिंग को वायरल कर विवादों में फंसी बीजेपी, कांग्रेस ने कहा ये है डर्टी पॉलिटिक्स

0

सूबे की सियासत में एक दफा फिर पोस्टर पॉलिटिक्स नजर आ रही है लेकिन इस दफा जिस होर्डिंग पर यह पॉलिटिक्स हो रही है दरअसल वह होर्डिंग है ही नहीं बल्कि बीजेपी द्वारा वायरल किया जा रहा है यह होर्डिंग सिर्फ ट्रिक फोटोग्राफी के द्वारा डिजाइन किया गया है जिसके बाद कांग्रेस ने इसे बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स बता दिया है.

कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ के फर्जी होर्डिंग सोशल मीडिया पर चलाकर उनकी छवि धूमिल करने वालों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने दर्ज कराई है।

सलूजा का कहना है कि बुधवार को भाजपा के कुछ पदाधिकारियों द्वारा कमलनाथ एवं नकुलनाथ का फर्जी एवं गलत तरीके से एडिट किया हुआ होर्डिंग शेयर किया गया, जिससे गणतंत्र दिवस की बधाई का उल्लेख किया गया है। स्वतंत्रता दिवस के दो दिन पहले गणतंत्र दिवस की बधाई का फर्जी (फेक) होर्डिंग पोस्ट कर उनकी छवि को धूमिल करने का कुत्सित प्रयास किया गया। इस विषय में तत्काल प्रभाव से जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

पिछले 1 महीने से लगातार नकुलनाथ चर्चा में है नकुल समर्थकों ने उन्हें मध्यप्रदेश का यूथ आइकॉन दिखाने की भी कोशिश की लेकिन अगर बात कमलनाथ की करें तो फिलहाल उनका ध्यान उपचुनाव पर है और वह नहीं चाहते कि नकुल नाथ से जुड़ी कोई भी कॉन्ट्रोवर्सी उनकी ही पार्टी के नेताओं को नाराज करें.

लेकिन बीजेपी है कि वह इस तरह का माहौल बनाना चाहती है जिससे नकुल नाथ को अन्य कांग्रेस के युवा नेताओं का प्रतिद्वंदी दिखाया जा सके लेकिन ऐसी ही जल्दबाजी में बीजेपी के नेताओं ने एक ऐसे होर्डिंग और पोस्टर को वायरल कर दिया जो दरअसल कांग्रेस ने लगवाया ही नहीं और बाद में वह उसको सोशल मीडिया पर डिलीट करते भी नजर आए वहीं कांग्रेस को इससे बोलने का एक और मौका मिल गया

हालांकि इस होर्डिंग को वायरल करने से सवालों के घेरे में आई बीजेपी अब यह कहते नजर आ रही है कि उसे ऐसा करने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि उसके पास शिवराज सरकार की कई उपलब्धिया है कि गिनाने के लिए देखा जाए तो मध्य प्रदेश में लगातार मुद्दों से ज्यादा बेवजह के विषयों पर सियासत गर्माती नजर आई है और बीजेपी के कई युवा तुर्क जल्दबाजी में इस चक्कर में फंसते भी नजर आए हैं

Leave a Reply