भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर कलेक्टर के सामने दुर्गा/गणेश पूजा पर दिए बयान से पलटीं

0

भोपाल. राजधानी के कलेक्टर कार्यालय से मीडिया को जारी किए गए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की मीटिंग के प्रतिवेदन से कन्फ्यूजन पैदा करने वाली स्थिति बन गई है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सोमवार को मीडिया के सामने बयान दिया था कि श्री गणेश उत्सव एवं दुर्गा मूर्ति स्थापना होना चाहिए। इसके लिए वह गृहमंत्री से मिलने जाएंगी और आज CMG के प्रतिवेदन में लिखा है कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि सभी धार्मिक आयोजन घर में ही मनाए जाएंगे।

भोपाल कलेक्टर के जनसंपर्क अधिकारी द्वारा आम जनता को सूचित करने के लिए सार्वजनिक किए गए CMG के प्रतिवेदन में लिखा है कि ‘बैठक में भोपाल सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सभी त्यौहार और धार्मिक आयोजन घरों में ही मानाए जाएंगे। सार्वजनिक जगहों पर किसी प्रकार के आयोजन नहीं होंगे। 

कलेक्टर कार्यालय की ओर से बताया गया है कि प्रोटेम स्पीकर श्री रामेश्वर शर्मा की अध्यक्षता में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक विधान सभा अध्यक्ष के कक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक में सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर, विधायक श्री विष्णु खत्री, कलेक्टर श्री अविनाश लवानिया, डीआईजी श्री इरशाद वली और अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply