जैसलमेर : चार्टड विमान से जयपुर रवाना हुए कांग्रेस विधायक

0

जैसलमेर में विधायकों की बाड़ाबंदी बुधवार को खत्म हो गई। सभी विधायक विशेष विमान से जयपुर के लिए रवाना हो गए हैं। राजस्थान में करीब 32 दिन से चल रहा हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामा रविवार देर रात खत्म हो गया जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी जैसलमेर में सभी विधायकों को जयपुर आने के निर्देश दिए थे।

विधायकों ने गाए गाने, बाड़बंदी खत्म होने की खुशी दिखी

होटल से एयरपोर्ट तक के करीब आधे घंटे के सफर में विधायक रिलेक्स दिखे। बाड़ाबंदी खत्म होने की खुशी उनके चेहरों पर दिखी। रास्ते में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने गाने गाए। इसपर विधायकों ने ताली बजाकर जोशी की तारीफ की।

बुधवार को जैसलमेर एयरपोर्ट से चार्टड विमान से विधायकों को जयपुर लाया जाएगा। विमान जैसलमेर से करीब 11 बजे रवाना हुआ जो करीब एक बजे जयपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। इस चार्टड विमान से करीब 90 विधायक और 20 कांग्रेसी नेता जयपुर पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री जोधपुर गए
मुख्यमंत्री गहलोत का भी इसी विमान से विधायकों के साथ जयपुर आने का कार्यक्रम था लेकिन बाद में उनका जोधपुर जाना तय हुआ। वहां वे देचू में हाल ही हुुई 11 पाक विस्थापितों की मौत पर शोक व्यक्त करेंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह जयपुर से जैसलमेर गए थे। वहां उन्होंने विधायकों से ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की। कांग्रेस के जैसलमेर में विधायक चाहते हैं कि बागी विधायकों को पार्टी में कोई पद नहीं दिया जाए। वहीं शुक्रवार से विधानसभा सत्र शुरू होना है जो इस बार काफी हंगामेदार रहने के आसार हैं।

Leave a Reply