पीएम की फोटो से छेड़छाड़ करने पर जीतू पटवारी पर केस दर्ज; कमलनाथ ने कहा- दमनकारी सोच का मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा

0

जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है, कमलनाथ बोले- हम अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे, हमने देश की आज़ादी के लिए संघर्ष किया

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर में आपराधिक मामला दर्ज होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा सरकार को चेतावनी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देता हूं कि वो इस कुत्सित व घृणित राजनीति से बाज आये अन्यथा हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा, भाजपा सरकार की इस दमनकारी सोच का मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा।

एक अन्य ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि हम अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे, हमने देश की आज़ादी की लड़ाई के लिये अंग्रेजों से संघर्ष किया है तो भाजपा क्या है? भाजपा सरकार ने यदि इस तरह की द्वेष भावना की राजनीति बंद नहीं की तो हम इसके खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन करेंगे।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा
मैं पहले भी इस बात को कह चुका हूँ और आज फिर दोहरा रहा हूँ भाजपा प्रदेश में निरंतर ग़लत परंपराओं को जन्म दे रही है, राजनैतिक बदले बाजी, दबाव-दुर्भावना की राजनीति व द्वेष भावना से काम कर रही है। भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है इसलिये बौखलाहट में यह सब कर रही है। सरकारें आती जाती रहती हैं। हमारी भी प्रदेश में सरकार रही है लेकिन हमने कभी इस भावना से काम नहीं किया। हम भी यदि भाजपा की राह पर चलते तो आज कई भाजपाइयों पर इसी तरह से प्रकरण दर्ज हो चुके होते लेकिन हम इस तरह की राजनैतिक द्वेष भावना में विश्वास नहीं करते है।
प्रदेश भर में हमारे नेताओं, जन प्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर निशाना बनाया जा रहा है, सोशल मीडिया पर काम करने वाले हमारे लोगों को डराया, धमकाया जा रहा है, उन पर झूठे प्रकरण दर्ज किये जा रहे है।
मैं भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देता हूँ कि वो इस कुत्सित व घृणित राजनीति से बाज आये अन्यथा हमें सड़कों पर उतरना पड़ेगा, भाजपा सरकार की इस दमनकारी सोच का मुंह तोड़ जवाब देना पड़ेगा।

Leave a Reply