रिया चक्रवर्ती पहुंचीं ईडी के दफ्तर, एजेंसी ने पूछताछ टालने की अपील खारिज कर दी थी

0

रिया चक्रवर्ती ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं। इससे पहले रिया ने पूछताछ टालने की गुजारिश की थी, जिसे ठुकरा दिया गया था। रिया ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर फैसला आने तक उनके बयान न लिए जाएं। रिया पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ निकाल कर अपनी कंपनी में इन्वेस्ट करवाने का आरोप है।

इस बीच, ईडी ने सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए आज बुलाया किया है। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से 8 अगस्त को पूछताछ की जाएगी। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर पटना में उनके खिलाफ दर्ज किया गया केस मुंबई ट्रांसफर करने की गुजारिश की है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज चौंका देने वाली बातें सामने आ रही हैं। मामले की जांच के लिए सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन इस बीच वो अहम चीज हाथ लगी हैं, जो केस को सुलझाने में मदद कर सकती है. सुशांत की पर्सनल डायरी हाथ लगी हैं, जिसमें वे अपने निजी अनुभव और आगे की प्लानिंग को लिखा करते थे लेकिन डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं।

रिया चक्रवर्ती मुंबई में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय में पहुंची. ईडी ने उनके पहले अनुरोध को खारिज कर दिया कि उनके बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक के लिए टाल दी जाए।

भाजपा विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के एक रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा कि  रिया चक्रवर्ती अगर निर्दोष हैं तो  जांच से भागना नहीं चाहिए. उन्हें सबूत पेश करने चाहिए. हम मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

Leave a Reply