शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की वजह से हुए ट्रोल

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एक फोटो और छोटे से कन्फ्यूजन की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। इस फोटो में सीएम शिवराज सिंह चौहान एक दंपति ( कैबिनेट मंत्री श्री अरविंद भदौरिया एवं उनकी पत्नी) और उनके छोटे बच्चे के साथ दिखाई दे रहे हैं। लोगों की आपत्ति यह है कि कोविड-19 पॉजिटिव होने के बावजूद सीएम शिवराज सिंह चौहान एक मासूम बच्चे के इतने नजदीक क्यों खड़े हैं।

कैबिनेट मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हैं और चिरायु अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सोमवार को सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने सपरिवार अस्पताल में सीएम से भेंट की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना। इस दौरान भदौरिया की पत्नी अर्चना सिंह ने चौहान की कलाई पर राखी बांधी और श्रीफल भेंट किया। भदौरिया की पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वह दोनों मंत्री भदौरिया के साथ चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।


सीएम चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा। वे कोरोना संक्रमित होने के कारण चिरायु अस्पताल में 25 जुलाई से भर्ती हैं। सीएम शिवराज ने रक्षाबंधन के मौके पर अस्पताल में मेरे वॉर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा, बहन सरोज ने बड़े स्नेह से मुझे राखी बांधी। ईश्वर से उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना करता हूं।

Leave a Reply