मंत्री भदौरिया की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव, सीएम का तिलक किया

0
  • अस्पताल में सीएम की देखभाल कर रही नर्स सरोज ने भी उन्हें राखी बांधी
  • मुख्यमंत्री चौहान ने कोरोना के चलते बहनों से दूर होने पर दुख जताया है

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हैं और चिरायु अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। सोमवार को सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने सपरिवार अस्पताल में सीएम से भेंट की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल जाना। इस दौरान भदौरिया की पत्नी अर्चना सिंह ने चौहान की कलाई पर राखी बांधी और श्रीफल भेंट किया। भदौरिया की पत्नी और उनका बेटा भी कोरोना पॉजिटिव हैं। वह दोनों मंत्री भदौरिया के साथ चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं।

सीएम चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, ऐसे में उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ेगा। वे कोरोना संक्रमित होने के कारण चिरायु अस्पताल में 25 जुलाई से भर्ती हैं। सीएम शिवराज ने रक्षाबंधन के मौके पर अस्पताल में मेरे वॉर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा, बहन सरोज ने बड़े स्नेह से मुझे राखी बांधी। ईश्वर से उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना करता हूं।

सीएम शिवराज का ट्वीट-

इधर, सीएम ने ट्विटर के जरिए रक्षाबंधन पर बहनों से दूर होने पर दुख जताया। मुख्यमंत्री ने लिखा है- ‘स्नेह पर्व रक्षाबंधन की आपको आत्मीय बधाई। बहनों के मान, सम्मान, गौरव की रक्षा के अपने वचन को हर भाई पूरा करें। कोरोनाकाल में घर पर रहकर त्योहार मनाएं, ताकि हर भाई-बहन स्वस्थ और दीर्घायु रहें।

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया भी कोरोना पॉजिटिव आए थे, वह भी अस्पताल में भर्ती हैं। सोमवार को वे सीएम से परिवार समेत मिले और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

आज रक्षाबंधन के पर्व पर पहली बार मैं अपनी बहनों से दूर हूं, लेकिन भावनात्मक रूप से, अपने हृदय से, अपनी बहनों के ही पास हूं। बहनों, मैं सदैव आपके कल्याण और समृद्धि के लिए कार्य करता रहूं, यही आशीर्वाद अपने भाई को दें।’

चिरायु अस्पताल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक नर्स ने राखी बांधी। जिस वार्ड में चौहान भर्ती हैं, वहां नर्स सरोज तैनात हैं।

Leave a Reply