रिया से अभी पूछताछ की जरूरत नहीं :बिहार पुलिस

0
  • बिहार पुलिस की टीम दिल बेचारा के कलाकारों से भी पूछताछ करेगी
  • सुशांत के हाउस कीपर ने बताया कि रिया की परमिशन के बिना सुशांत से कोई नहीं मिल सकता था

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम का कहना है कि रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की अभी जरूरत नहीं है, लेकिन उस पर नजर रख रहे हैं। इससे पहले पुलिस ने सुशांत के फ्लैट पर भी तलाशी ली और वहां से कुछ चीजें जांच के लिए ले गई।

बिहार पुलिस सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में के कलाकारों से भी पूछताछ करेगी। इससे पहले शुक्रवार को फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से भी बात की थी। बिहार पुलिस जानना चाहती है कि आखिरी फिल्म की शूटिंग के वक्त सेट पर माहौल कैसा रहता था? रिया और सुशांत के रिश्तों को लेकर भी फीडबैक लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, दिल बेचारा फिल्म में काम कर चुके साहिल वैद के अलावा सुशांत के नए ड्राइवर और स्टाफ से भी पूछताछ होगी। बिहार पुलिस इस फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी से भी फोन पर पूछताछ कर सकती है। संजना, फिलहाल दिल्ली में अपने परिवार के साथ हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से भी सवाल-जवाब की कोशिश होगी। इस केस में बिहार पुलिस उस डायरेक्टर से भी पूछताछ करेगी, जिसके साथ सुशांत काम करने वाले थे। पुलिस ये जानना चाहती है कि अगर सुशांत मानसिक तौर पर ठीक नहीं थे तो नई फिल्म की स्टोरी पर बातचीत कैसे करते थे?

बिहार पुलिस इन 4 पॉइंट्स पर जांच कर रही

  • सुशांत के बैंक खातों में कितने रुपए थे और ये कहां और कब ट्रांसफर किए गए
  • रिया चक्रवर्ती की इसमें क्या भूमिका है? 15 करोड़ रुपए के ट्रांजैक्शंस को लेकर रिया की कंपनी की जांच होगी।
  • सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात में कितनी सच्चाई है?
  • पूरे मामले में सुशांत के करीबी लोगों का क्या कहना है?

बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस को चिट्ठी लिखी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई और बिहार पुलिस के बीच इस मामले को लेकर जारी खींचतान के बीच पटना के एसीपी ने बांद्रा के डीसीपी को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम को गाड़ी उपलब्ध करवाने और महिला पुलिसकर्मी की मदद दिलवाने की मांग की है।

Leave a Reply