भोपाल में कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा कोरोना पॉजिटिव

0

मध्यप्रदेश में एक-एक करके हर वह नेता कोरोनावायरस का शिकार बन रहा है जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क के नियम का उल्लंघन किया। भोपाल में कांग्रेस पार्टी के सबसे सक्रिय विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री पी सी शर्मा की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

कांग्रेस पार्टी में भी कई कोरोना वायरस पॉजिटिव 

कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री नहीं हुए बल्कि कांग्रेस पार्टी में भी कई नेता कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं। विधायक कुणाल चौधरी तो काफी चर्चित हुए थे क्योंकि उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री में कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गजों के नाम थे। भोपाल में पूर्व विधायक जितेंद्र डागा और जबलपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री श्री चंद्र कुमार भनोट कोविड-19 से पीड़ित हो चुके हैं। एक बार तो पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अफवाह उड़ गई थी। बाद में उनके निजी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मीडिया के सामने आकर अफवाह का खंडन किया था।

पूर्व मंत्री एवं विधायक पीसी शर्मा की अपने साथी- समर्थकों से अपील

अपने पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए विधायक एवं पूर्व मंत्री श्री पी सी शर्मा ने बताया कि वह भोपाल के कोविड सेंटर में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने अपनी साथी एवं समर्थकों से अपील की है कि जितने भी लोग पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं वह तत्काल क्वॉरेंटाइन हो जाए और अपनी जांच जरूर कराएं।

Leave a Reply