कुंडा के बाहुबली विधायक राजा भैया ने टीवी कलाकार अनुपम ओझा की मदद की

0

किडनी के संक्रमण से जूझ रहे कलाकार अनुपम ओझा को राजा भैया ने 5 लाख रुपये की मदद की है. इसके अलावा आगे भी हरसंभव मदद करने का आश्वासन उनके परिजनों को दिया है.

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा इन दिनों गंभीर बीमारी के इलाज को लेकर आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. उनकी मदद के लिए फिल्म स्टार सोनू सूद के अलावा कई लोग आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया भी अनुपम ओझा की मदद को आगे आए हैं. किडनी के संक्रमण से जूझ रहे कलाकार को राजा भैया ने 5 लाख रुपये की मदद की है. इसके अलावा आगे भी हरसंभव मदद करने का आश्वासन उनके परिजनों को दिया है.

बता दें कि प्रतापगढ़ शहर के रेलवे स्टेशन के पास रहने वाले अनुपम श्याम ओझा की कुछ दिनों से किडनी में संक्रमण के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है. मुम्बई के लाइफलाइन अस्पताल में उनका गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने भी किडनी ट्रांस्प्लाट की सलाह दी है, लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में काफी दिक्कत आ रही थी.

3 लाख बैंक एकाउंट में ट्रांसफर
इसके बाद मजबूरन टीवी कलाकार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद करने की गुहार लगाई. इसके बाद कुंडा के बाहुबली विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने जिले के टीवी कलाकार की मदद के लिए आगे आए. उन्होंने फौरन एकाउंट में 3 लाख रुपये की धनराशि भेजी और कहा है कि शेष 2 लाख की धनराशि जल्दी भेज दी जाएगी.

Leave a Reply