शिवराज की जान को खतारा बताने वाला डॉक्टर अस्पताल से गिरफ्तार

0
  • भोपाल के कोलार इलाके में एक अस्पताल में सीने में दर्द का इलाज करा रहा था
  • क्राइम ब्रांच ने वारयल वीडियो के आधार पर आरोपी डॉक्टर पर एफआईआर की


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जान को खतरा बताने वाला डॉक्टर राजन सिंह गुरुवार दोपहर गिरफ्तार हो गया। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे राजधानी के कोलार इलाके के एक अस्पताल से गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि राजन सीने में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल में भर्ती हुआ था। क्राइम ब्रांच अब उससे शिवराज और चिरायु अस्पताल को लेकर उठाए गए आरोपों के सबूत मांग रही है। डॉक्टर अगर सबूत प्रस्तुत कर देता है तो जांच चिरायु अस्पताल तक भी पहुंच सकती है।

क्राइम ब्रांच को गुरुवार सुबह राजन के कोलार इलाके के एक अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली। टीम ने अस्पताल प्रबंधन से बातकर मामले की जानकारी दी। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि राजन अब ठीक है और उसे आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उसके डिस्चार्ज होते ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

एचसी/पीएचडी मध्यप्रदेश कुपोषण निवारण समिति के पूर्व अध्यक्ष डॉ. राजन सिंह ने तीन दिन पहले एक प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसने इसके वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिए थे। इसी आधार पर उसके खिलाफ धारा 500, 501, 505 (2), 188 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Leave a Reply