प्रज्ञा ठाकुर को फिर जान से मारने की धमकी मिली

0

सांसद बोलीं- सामने आ जाए तो उसे भी समझ में आ जाएगा कि उसकी असली औकात क्या है

भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अनजान नंबर से कॉल कर धमकी दी गई है। मामले में सांसद ने भोपाल के कमला नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस की साइबर सेल ने मोबाइल नंबर के आधार पर जांच शुरू कर दी। सांसद का कहना है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयान के बाद धमकी दी गई। फोन करने वाले ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं को लेकर भी अभद्र भाषा में टिप्पणी की।

प्रज्ञा ने कहा कि अभी उन्होंने कानून के दायरे में रहकर मामले की शिकायत की है। लेकिन जब इस तरह के लोग सामने आएंगे तो उनसे उसी तरह निपटा जाएगा। ऐसे विधर्मी लोगों से अच्छी तरह से निपटा जाएगा। प्रज्ञा ने कहा कि वो राष्ट्रभक्त हैं और देश पर कुर्बान होने के लिए तैयार हैं। लेकिन जिसने भी धमकी दी है, अगर वह सामने आ जाए तो उसे भी समझ में आ जाएगा कि उसकी असली औकात क्या है। यह कायर लोग हैं जो पीठ पीछे वार करते हैं, सामने नहीं आते। अगर धमकी देने वाले में दम है तो अपना सही नंबर बताए। उसको हम उठवा लेंगे और बता देंगे कि उसकी असली औकात क्या है।

प्रज्ञा को नांदेड़ के डॉक्टर ने भी धमकी भरा पत्र भेजा था
इससे पहले प्रज्ञा को अक्टूबर 2019 में एक धमकीभरा पत्र भेजा गया था। एटीएस ने इस मामले में महाराष्ट्र के नांदेड़ में धानेगांव निवासी डॉ. सैयद अब्दुल रहमान को 18 जनवरी को घर से गिरफ्तार किया था। रहमान पर आरोप है कि उसने एक लिफाफे में उर्दू में लिखा धमकी भरा पत्र प्रज्ञा को भेजा। रहमान धानेगांव इलाके में क्लीनिक चलाता था। वह पहले भी अधिकारियों को संदिग्ध लिफाफे भेजने के आरोप में पकड़ा जा चुका है। हाल ही में उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

Leave a Reply