भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोले- मैं रोक ना पाया अपने आंसू

0

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए और उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी अराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. इस बात की जानकारी अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी थी. अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय और अराध्या बच्चन के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए लिखा, ‘आप सभी का दुआओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. आपका सदा ऋणी रहूंगा. ऐश्वर्या और अराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वे अब घर पर रहेंगे. मैं और मेरे पिता अस्पताल में ही मेडिकल स्टाफ की केयर में रहेंगे.’ 

वहीं, अब आराध्या और ऐश्वर्या के अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट किया है. दरअसल, आराध्या और ऐश्वर्या के कोरोना नेगेटिव आने के बाद अमिताभ भावुक हो गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को,अस्पताल से मुक्ति मिलने पर, मैं रोक ना पाया अपने आंसू. प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार.” अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply