अमिताभ का टेस्ट निगेटिव, एक या दो दिन में डिस्चार्ज हो सकते हैं

0
  • 11 जुलाई को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे अमिताभ बच्चन
  • अभिषेक बच्चन को आज मिल सकती है छुट्टी
  • अमिताभ और अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या और आराध्या भी अस्पताल में हैं

12 दिन से मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में कोविड-19 का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन की स्वाब रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, उन्हें अभी एक-दो दिन और हॉस्पिटल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा। अस्पताल से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी है। बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन की सभी रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं। उन्हें आज शाम तक डिस्चार्ज किया जा सकता है। 

Coronavirus: Bollywood star Amitabh Bachchan tests positive - BBC News

बुधवार को फिर हुआ था कोविड टेस्ट

77 साल के बिग बी और 44 वर्षीय अभिषेक के अलावा ऐश्वर्या राय (46) और आराध्या (8) भी पॉजिटिव पाई गईं थीं। इनका इलाज भी नानावटी हॉस्पिटल में ही चल रहा है। बुधवार को चारों का कोविड टेस्ट फिर से किया गया था। अभी तक ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट नहीं आई।

बिग बी ने चिंता और परेशानियों पर विचार साझा किए

Politicians Join Twitterati in Wishing Amitabh Bachchan Speedy ...

अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद अमिताभ सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं। बुधवार रात उन्होंने चिंता और मुश्किलों को लेकर विचार साझा किए। एक स्केच्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा – खामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनों को, शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता!!” 

जया पाईं गईं दो बार नेगेटिव

परिवार में सिर्फ जया ही दो बार निगेटिव पाई गईं। जया के अलावा अमिताभ की बेटी श्वेता, नातिन नव्या नंदा और नाती अगस्त्य नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।  26 स्टाफ मेंबर्स की स्वाब टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। 

Leave a Reply