प्यारे मियां के 15 दिन में 100 नंबरों सबसे ज़्यादा फोन : नेता-अफसर और पत्रकार रडार पर

0

म.प्र./भोपाल: नाबालिग लड़कियों से रेप सहित कई मामलों में फंसे भोपाल के अखबार मालिक प्यारे मियां अब पुलिस की केस डायरी में एक ऐसा नाम है, जिसके कई कनेक्शन के साथ कई सनसनीखेज बातें भी सामने आ रही हैं. पूछताछ में उन पीड़ित बच्चियों ने यह खुलासा किया कि आरोपी प्यारे मियां ने बंदूक की नोंक पर धमकाकर उनके साथ कई बार रेप किया. पुलिस ने जब आरोपी की 15 दिन की कॉल डिटेल खंगाली तो इन 15 दिन में आरोपी ने 100 नंबर पर सबसे ज्यादा फोन किए. बातचीत करने वालों में कई राजनेता, सरकारी अधिकारी और पत्रकार शामिल हैं.

निरस्त होगा बंदूक लाइसेंस
आरोपी प्यारे मियां के पास एक लाइसेंसी बंदूक भी है. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़कियों ने बताया कि आरोपी इसी बंदूक की नोंक पर डरा धमका कर उनके साथ रेप करता था. पुलिस ने आरोपी प्यारे मियां के साथ सभी पीड़ित बच्चियों का मौका मुआयना भी कराया. पुलिस का कहना है यह तथ्य सामने आने के बाद अब आरोपी की बंदूक का लाइसेंस निरस्त करने के लिए गृह विभाग को पत्र लिखा जाएगा.

15 दिन में 100 नंबर

एसआईटी की टीम ने जब आरोपी के 15 दिन की कॉल डिटेल खंगाली तो 100 नंबर पर सबसे ज्यादा बातचीत करने की बात सामने आई. अब इन 100 नंबर से जुड़े लोगों से एसआईटी की टीम प्यारे मियां से कनेक्शन के बारे में पूछताछ करेगी. सूत्रों ने बताया कि जिन 100 नंबरों का जिक्र आया है वह कई राजनेताओं, पुलिस अधिकारी-कर्मचारी और पत्रकारों के बताए जा रहे हैं. अब इन लोगों के प्यारे मियां से क्या कनेक्शन थे और इनकी फोन पर बार-बार क्या बातचीत हुई है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है.

Leave a Reply